Vakeel Saab review - Vakeel Saab review in hindi - वकील साहब के बारे में

Vakeel Saab review - Vakeel Saab review in hindi

Vakeel Saab review - Vakeel Saab review in hindi - वकील साहब के बारे में


हेलो नमस्कार दोस्तों आज हम जानेंगे साउथ इंडियन तेलुगु की न्यू मूवी Vakeel Saab के बारे में। यह सन 2021 की इंडियन तेलुगु की एक इलेगल कोड ड्रामा मूवी है। जिसके डायरेक्टर हैं। वेनू श्री राम और इस मूवी को दिगराजू नेप्रदूष किया है। इस फिल्म के लीड रोल में आपको पावर स्टार पवन कल्याण, अंजली, अनन्या नांगला, रोहिता थोमस और प्रकाश राज दिखाई देंगे। दोस्तों 2016 की यह हिंदी फिल्म की रीमेक है।

जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को आई एम डिवी की ओर से 10 मे से साढे 8 की जबरजस्त रेट भी देखने को मिली है। यदि अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हो तो एक बार अवश्य देख सकते हो। इस मूवी में आपको जबरदस्त कोड ड्रामा और पवन कल्याण की एक्टिंग आपको देखने को इंप्रेस करेंगी। इसके साथ ही आप लोगों को थोड़ी सी इस फिल्म की स्टोरी की जानकारी दे दे। 

Vakeel Saab review - Vakeel Saab review in hindi

इस फिल्म की स्टोरी वहां से स्टार्ट होती है जहां पर तीन मध्य मुरग्गी जो मिडल क्लास की लड़कियां होती हैं। कामकाजी ऑफिस में जाती है। उनके साथ से यह स्टोरी शुरू होती है। इसमें अंजली, रोहिता थोमस और दिव्या नायक, अनन्या नांगला होती है। वह एक कानूनी मामले में घुल जाती हैं। क्योंकि एक रात को वो कहीं जा रहीं होती हैं। और तभी उनके सामने एक बहुत ही पैसे वाला लड़का आ जाता है। और उनसे बदमाशी करता है।

 वमशी कृष्णन छेड़छाड़ के प्रयास में वह लड़कियां उस लड़के से किसी तरह बच निकलती हैं। उन लड़कियों में एक पल्लवी नाम की दोस्त लड़की होती है। वह बोतल से उस लड़के के ऊपर प्रहार करती है। जिससे उस लड़के को काफी चोट आ जाती है। और वह घायल हो जाता है। और यह एक राजनीतिक सा बहुत बड़ा मुद्दा बन जाता है। जिसके बाद उन लड़कियों के पछ में एक निलंबित वकील साहब होते हैं। 

Vakeel Saab review - Vakeel Saab review in hindi

वह उन लड़कियों के बचाव में सामने आते हैं। दोस्तों यह वकील साहब कौन है। और वह इस मामले को किस तरह न्याय की ओर ले जाते हैं। वह लड़कियों को बचा पाते हैं। या नहीं। यह तो आपको मूवी देखने पर ही पता चलेगा। यदि बात की जाए इस मूवी के प्रफोमेस की तो पवन कल्याण बहुत अधिक समय के बाद एक बार फिर से कमबेक किया है। जो कि बहुत ही जबरदस्त रोमांचक है। उनकी जब एक शराबी के रूप में एंट्री होती है। तब सिनेमाघर मे सीटियों से चीखें से निकल जाती है। 

पवन कल्याण ने एक आक्रमक वकील के रूप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। जो कि एक  मेटिनि आई डन लुक देखने को मिलता है। अधिकांश सिन्स मे पवन कल्याण की आन स्क्रीन देखने को मिलेगी। इसमें नविता थोमस और तीन महिलाओं के बीच मे एक इमोशनल भूमिका मिलती है। जो बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करती है। अंजली और अनन्या नॉगला दोस्तों अपने भूमिकाओ में पूरी तरह से ठीक है। 

और ओम श्री कृष्ण बिगड़ी हुई औलाद के रुप में सामने आते हैं। उनकी भी भूमिका बहुत अच्छी है। प्रकाश नाथ नंदा गोपाल की भूमिका में एकदम जबरदस्त। वह अकेले Vakeel Saab के सामने कैसे अपने दलीले रखते हैं। वह सब आपको इस मूवी को देखने के बाद मालूम होगा। इसके साथ ही दोस्तों इस मूवी के जो डायलॉग है। वह बहुत ही जबरदस्त है। दोस्तों यदि अगर आप भी इस मूवी को देखना चाहते हो तो एक बार जरुर देख सकते हो।




पेज